लेजंडरी ऐक्टर ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके पैंस उनसे जुड़ी कई चीजें खोजकर ला रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। यह कार्ड 40 साल पुराना है।

ऋषि कपूर का कैंसर की वजह से 30 अप्रैल को निधन हो गया। उनके गुजरने के बाद उनसे जुड़े कई वीडियोज और पुरानी तस्वीरें सामने आ रही हैं। अब उनकी शादी का कार्ड भी सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है।

वेन्यू है आरके स्टूडियो
सोशल मीडिया पर ऋषि और नीतू की शादी के रिसेप्शन का कार्ड वायरल हो रहा है। उनकी शादी 23 जनवरी 1980 को हुई थी। कार्ड में रिसेप्शन वेन्यू आरके स्टूडिया दिया गया है।

2018 में हुआ था कैंसर
बता दें कि 2 साल कैंसर से जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर का बीते 30 अप्रैल को मुंबई में निधन हो गया। ऋषि कपूर को 2018 में ल्यूकेमिया डायग्नोस हुआ था।

नीतू ने लिखा था-हमारी कहानी का अंत ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी याद में नीतू सिंह ने एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ लिखा था हमारी कहानी का अंत। नीतू सिंह पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान बता चुकी हैं कि उनकी स्टोरी ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ से भी ज्यादा रोमांटिक थीं। हालांकि दोनों ने कई उतार-चढ़ाव देखे लेकिन नीतू ने हार नहीं मानी। आखिरी वक्त तक नीतू उनकी ताकत बनी रहीं।

जब ऋषि के साथ रिश्ते पर बोली थीं नीतू साथ में काम करने से लेकर सोलमेट बनने तक ऋषि कपूर और नीतू कपूर की लव स्टोरी काफी इंस्पिरेशनल है। 2016 में सिमी ग्रेवाल के चैट शो पर दोनों ने अपनी बॉन्डिंग पर बात की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषि कपूर के साथ रिलेशनशिप पर नीतू ने कहा था कि उनके लिए रोमांस का मतलब कैंडल लाइट डिनर और बाहर जाना नहीं है। उनके लिए रोमांस का मतलब है साथ और साथ में बच्चों को बड़ा करना। नीतू ने यह भी बताया था कि ऋषि के साथ उनका रोमांस ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ से ज्यादा रोमांटिक है।

नीतू और ऋषि ‘जहरीले इंसान’ के दौरान मिले थे और दोनों को प्यार हो गया था। दोनों ने शादी कर ली और रिद्धिमा और रणबीर दो बच्चों के पैरंट्स बने। उनकी शादी में काफी उतार-चढ़ाव रहे लेकिन नीतू ने हार नहीं मानी। 2018 में जब ऋषि को कैंसर का पता चला तो न्यू यॉर्क में नीतू उनकी ताकत बनकर साथ खड़ी रहीं। 30 अप्रैल को ऋषि कैंसर से जंग हार गए। उनका मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया। ऋषि 2 साल से ल्यूकेमिया से जूझ रहे थे। साथ में काम करने से लेकर सोलमेट बनने तक ऋषि कपूर और नीतू कपूर की लव स्टोरी काफी इंस्पिरेशनल है। 2016 में सिमी ग्रेवाल के चैट शो पर दोनों ने अपनी बॉन्डिंग पर बात की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषि कपूर के साथ रिलेशनशिप पर नीतू ने कहा था कि उनके लिए रोमांस का मतलब कैंडल लाइट डिनर और बाहर जाना नहीं है।

उनके लिए रोमांस का मतलब है साथ और साथ में बच्चों को बड़ा करना। नीतू और ऋषि ‘जहरीले इंसान’ के दौरान मिले थे और दोनों को प्यार हो गया था। दोनों ने शादी कर ली और रिद्धिमा और रणबीर दो बच्चों के पैरंट्स बने। उनकी शादी में काफी उतार-चढ़ाव रहे लेकिन नीतू ने हार नहीं मानी। 2018 में जब ऋषि को कैंसर का पता चला तो न्यू यॉर्क में नीतू उनकी ताकत बनकर साथ खड़ी रहीं। 30 अप्रैल को ऋषि कैंसर से जंग हार गए। उनका मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया। ऋषि 2 साल से ल्यूकेमिया से जूझ रहे थे।