मुंबई में रहकर छोटे पर्दे पर जादू बिखेरने वालीं दो चर्चित टीवी कलाकारों की दोस्ती लॉकडाउन ने तोड़ दी है। शुक्रवार रात दमोह में दोनों भिड़ गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया। टीवी कलाकार चाहतमणि पांडे मध्य प्रदेश के दमोह शहर से सटे ग्राम पंचायत आम चोपरा क्षेत्र निवासी हैं। लॉकडाउन के पहले वह दिल्ली निवासी अपनी दोस्त हीर चोपड़ा के साथ दमोह आ गई थीं। करीब 43 दिनों बाद शुक्रवार को चाहत और हीर के बीच विवाद पुलिस तक जा पहुंचा।

अब दोनों ही टीवी कलाकार एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। हीर चोपड़ा ने स्थानीय जबलपुर नाका चौकी में पुलिस को बताया कि वे लॉकडाउन के कारण यहां फंस गई हैं। बीते कुछ दिनों से चाहत और उनकी मां उन्हें मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रही हैं और उन्हें ठीक से खाना भी नहीं देतीं। इस कारण वह पुलिस से मदद मांगने आई हैं।

उन्होंने पुलिस से यह भी अनुरोध कि या कि उन्हें उनके घर भिजवाने की व्यवस्था की जाए। पुलिस ने उनसे जिला प्रशासन को आवेदन करने के लिए कहा है। जिस समय हीर पुलिस को अपनी बात सुना रहीं थीं, उसी दौरान चाहत पांडे और उनकी मां भी चौकी पहुंच गई। दोनों कलाकारों के बीच चौकी में ही तीखी बहस हुई। पुलिस ने मामला शांत कराया। हीर को पुलिस के सहयोग से कि सी सुरक्षित स्थान पर ठहराया गया है।

मेरे साथ बुरा बर्ताव कि या जा रहा: हीर

टीवी कलाकार हीर ने कहा कि मैं काफी दिनों से परेशान थी और मेरे साथ बुरा बर्ताव किया जा रहा था। मैंने कई बार यह प्रयास किया कि प्रशासन की मदद से अपने घर पहुंच जाऊं, लेकि न चाहत व उनके स्वजन ने सहयोग नहीं किया। शुक्रवार को जब चाहत के भाई के साथ पैसे निकालने एटीएम पहुंची तो मुझे सामने पुलिस चौकी नजर आई और मैं मदद मांगने पहुंच गई। चाहत व उनकी मां ने चौकी में भी गलत व्यवहार किया।

मैंने हीर को भी अपनी बेटी की तरह सुविधाएं उपलब्ध कराई: चाहत पांडे की मां

चाहत पांडे की मां भावना पांडे ने बताया कि मैंने हीर को भी अपनी बेटी की तरह सुविधाएं उपलब्ध कराई और उन्हें इतने दिनों तक अपने घर पर रखा। हीर चोपड़ा का कहना था कि वह घर में कंफर्ट महसूस नहीं कर रही हैं इसलिए उन्हें कहीं कि राए से मकान दिलवा दिया जाए, लेकि न वह नहीं चाहती थीं कि उनका इतना बड़ा घर होते हुए उनकी बेटी की दोस्त कि सी और जगह जाकर रहे। इसलिए मैंने उसे घर में रहने के लिए ही कहा। शुक्रवार को एटीएम से पैसे निकालने के बहाने वह पुलिस चौकी पहुंच गई और बेवजह बवाल खड़ा कर दिया।