टीवी का पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन शुरू होने वाला है। सोनी टीवी ने शो को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं। बिग बी वीडियो में रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

बिग बी वीडियो में कहते हैं, हर चीज को ब्रेक लग सकता है। नुक्कड़ की चाय को, चाय पर होने वाली हैलो-हाय को। सड़कों के साथ यारी को, ट्रिपल सीट सवारी को। हर चीज को ब्रेक लग सकता है। ऑफिस वारी चकरी को, आधी रात वाली तफरो को, शॉपिंग मॉल वाले प्यार को, चौराहे के यार को। हर चीज को ब्रेक लग सकता है, लेकिन एक चीज है जिसे कभी ब्रेक नहीं लग सकता है और वो है सपनों को।

सपनों को उड़ान देने फिर आ गए हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन 9 मई रात 9 बजे सिर्फ सोनी पर। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘हर चीज को ब्रेक लग सकता है पर सपनों को ब्रेक नहीं लग सकता है। आपके सपनों को उड़ान देने फिर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी 12।’

तो अगर आपको भी अपने सपनों को पूरा करने के लिए शो में हिस्सा लेना है तो 9 मई को रात 9 बजे से आप रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। बता दें कि बिग बी ने शो का ये प्रोमो अपने घर पर ही शूट किया है क्योंकि लॉकडाउन की वजह से टीवी और बॉलीवुड का सारा काम बंद है।