सोशल मीडिया पर एक आईपीएस ऑफ़िसर (IPS Officer) का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो को खुद IPS विनय ओम तिवारी (Vinay Om Tiwari) ने ट्वीट किया है. वीडियो में IPS विनय कवि वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर उनके इस वीडियो को 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

दरअसल, इस वीडियो में IPS विनय कुछ पंक्तियां गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए आईपीएस ऑफ़िसर अपने ट्वीट में लिखते हैं- “ये पंक्तियां मुझे उद्वेलित करती हैं. जब निराश होता हूं, तो कंठ में गूंजती रहती हैं. ये पंक्तियां मुझे गति देती हैं, रुकने नहीं देती हैं. बहने का बल देती हैं, सहने की शक्ति देती हैं. अनंत प्रकृति के विस्तार के दर्शन कराती हैं.” वो लिखते हैं कि जीवन की आग और उसका यह राग हम सभी के जीवन को उदीयमान करे.

उनके इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है साथ ही तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं हैं. किसी यूजर ने इसे शानदार कविता बताया तो किसी ने IPS अधिकारी के इस टैलेंट की जमकर सराहना की. कई अधिकारियों ने भी कमेंट में उनकी तारीफ की है.

ये पंक्तियां मुझे उद्वेलित करती हैं।जब निराश होता हूं,तो कंठ में गूंजती रहती हैं।ये पंक्तियां मुझे गति देती हैं, रुकने नहीं देती हैं,बहने का बल देती हैं, सहने की शक्ति देती हैं।अनंत प्रकृति के विस्तार के दर्शन कराती हैं।