डीआरएम आफिस के एक कार्यालय में निलंबित कर्मचारी के बैठने के स्थान का बोर्ड लगाए जाने पर कर्मचारी भड़क गए हैं। कहा कि अधिकार‍ियों ने कर्मचार‍ियों को अपमानित करने के लिए इस तरह का बोर्ड लगाया है। नरमू ने अधिकारियों को सूचना भेजकर तत्काल बोर्ड हटाने की मांग की है।

डीआरएम आफिस परिसर में कई विभागों के आफिस हैं। सभी आफिस के कर्मचारियों के बैठने के लिए अलग-अलग हाॅल बना हुआ है। एक आफिस में बोर्ड लगा हुआ कि यह निलंबित कर्मचारी के बैठने का स्थान है। इस बोर्ड के बाद रेलवे कर्मचारी भड़क गए हैं और कुछ कर्मचारियों ने मोबाइल से फोटो लेकर रेलवे अधिकारियों के पास भेज दी है। रेलवे कर्मियों का कहना था कि अधिकारी आरोपित कर्मचारी को निलंबित करते हैं लेकिन अब निलंबित कर्मचारियों को अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है।

उक्त बोर्ड को हटाने की मांग की गई है। नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन के मंडल मंत्री राजेश चौबे ने कहा कि विद्युत विभाग के आफिस में लगे बोर्ड की फोटो लेकर सभी अधिकारियों को भेजा गया है। इस मामले में सोमवार को डीआरएम से वार्ता करेंगे। मांग करेंगे क‍ि अधिकारियों द्वारा कर्मचारियों को अपमानित करने वाला इस तरह के बोर्ड लगाने पर रोक लगाई जाए। वहीं दूसरी ओर यह मामला पूरी तरह से सुर्खियों में आ चुका है। कर्मी तस्‍वीर को कई ग्रुपों में भेजने में लगे रहे।