साउथ की फिल्म अदाई में 15 लोगों के सामने न्‍यूड सीन देने वाली एक्ट्रेस अमला पॉल ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा द‍िया है। उनकी यह तस्‍वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 17 घंटे में इन फोटोज को डेढ लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। तस्‍वीरों में अमला बीच पर योगा करती नजर आ रही हैं। 

अमला अपनी फ‍िटनेस को लेकर काफी संजीदा रहती हैं और वह अक्‍सर योग करते हुए तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। फ‍िलहाल वह भी लॉकडाउन के चलते अपने घर पर ही हैं। उन्‍होंने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, यह पुरानी हैं। हालांकि यह फोटोज उनके फैंस को फ‍िटनेस के प्रति जागरूक करेंगे। वह सोशल मीडिया, खासकर इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

न्‍यूड सीन पर दिया था बयान
एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्‍यू में अमला ने बताया था कि उनके लिए न्‍यूड सीन देना कितना मुश्‍किल था। उन्‍होंने बताया था कि जब वह यह सीन करने सेट पर पहुंची तो 15 लोग मौजूद थे। उन्‍होंने कहा- मैं बहुत परेशान थी कि सेट पर क्‍या और कैसे होगा। सुरक्षा के इंतजाम होंगे या नहीं। मेरी परेशानी देखकर डायरेक्‍टर रत्ना कुमार ने स्‍पेशल कॉस्‍ट्यूम पहनने की सलाह दी लेकिन मैं रियल सीन देना चाहती थी। 27 वर्षीय अदाकारा अमला ने 15 लोगों के सामने यह सीन पूरा किया। 

हिंदी में करने वाली हैं डेब्‍यू
अमला हिंदी सिनेमा में डेब्‍यू करने वाली हैं। वह फिल्मकार महेश भट्ट की एक वेबसीरीज में नजर आ सकती हैं। वह सत्तर के दशक की चर्चित अभिनेत्री रहीं परवीन बॉबी पर आधारित वेब सीरीज बना रहे हैं। इस वेब सीरीज में दक्षिण सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अमला पॉल, परवीन बॉबी का किरदार निभा सकती हैं।