बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर चलती राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) से धक्का देने पर घायल हुए फौजी को घटना के चौथे दिन के बाद भी होश नहीं आया।

आरपीएफ व जीआरपी (RPF And GRP) जहां बयान के लिए घायल फौजी सोनू कुमार के होश में आने का इंतजार करती रही। वहीं जीआरपी को कैंट स्थित सेना अस्पताल के कई चक्कर लगाने के बाद निराशा हाथ लगी। मामले में नामजद आरोपित टीटीई (TTE) कूपन बोरो की गिरफ्तारी के लिए दो टीम बनाकर एक को दिल्ली व दूसरी को गुवाहटी भेजा गया है।

जंक्शन जीआरपी प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि फौजी राइफलमैन सोनू कुमार (Sonu Kumar) के मामले में हत्या का प्रयास की प्राथमिकी लिखी है। इसके तहत आरोपित की गिरफ्तारी की जानी है। हालांकि आरपीएफ के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में धक्का देने व विवाद जैसी पुष्टि नहीं हुई है। वास्तविक स्थिति सोनू के होश पर आने व उसके बयान पर ही स्पष्ट होगी।

बता दें कि बीते गुरुवार को ट्रेन नंबर 20503 डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस बरेली जंक्शन पहुंची तो भागकर ट्रेन पकड़ रहे बलिया के भरसौता हल्दी निवासी राजपूताना राइफल्स रेजीमेंट की यूनिट 24 में तैनात फौजी सोनू सिंह को बी-6 कोच से ट्रेन व प्लेटफार्म के बीच में आ गए थे। इससे उनका एक पैर मौके पर कट गया, जबकि दूसरे में भी गंभीर चोट आयी।

यही नहीं मामले में ट्रेन के टीटीई कूपन बोरों पर धक्का देने का आरोप भी लगाया गया है। वहीं मामले में आक्रोशित लोगों ने अन्य टीटीई की पिटाई भी की थी।