स्ट सेंट्रल रेलवे (WCR) ने सीनियर टेक्निकल एसोसिएट और जूनियर टेक्निकल एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार West Central Railway Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 17 मार्च 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 3 मार्च से शुरू की जा चुकी है।

WCR, WCR Vacancy, Latest Railway Job

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से कुल 20 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, सीनियर टेक्निकल एसोसिएट के 10 पद और जूनियर टेक्निकल एसोसिएट के 10 पद शामिल हैं। रेलवे में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन शैक्षिक योग्यता, कार्य अनुभव और प्रोफेशनल प्रोफिशिएंसी टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

वेस्ट सेंट्रल रेलवे में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर्स / B.Sc. की डिग्री या तीन साल का डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा जूनियर टेक्निकल एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 18 साल से 33 साल के बीच होनी चाहिए। वहीं, सीनियर टेक्निकल एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 35 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवार WCR Technical Associate Recruitment 2022 के लिए nitplrrc.com पर 17 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 500 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।