रेलवे यात्रियों को साफ-स्वच्छ खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने कई प्रयास कर रही है, लेकिन स्टॉल कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे कृत्य सभी प्रयासों पर पानी फेर रहे हैं। रेलवे स्टेशन की एक स्टॉल का कर्मचारी शराब के नशे में स्टॉल के अंदर ही टॉयलेट कर रहा था और एक यात्री ने वीडियो बना लिया। इसकी शिकायत लॉबी में मौजूद कर्मचारियों ने आरपीएफ से की और इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह करीब चार बजे प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर स्थित स्टॉल पर काम करने वाला कर्मचारी अविनाश यादव ड्यूटी खत्म होने के बाद घर चला गया था, जो कुछ देर बाद शराब के नशे में आकर स्टॉल के अंदर ही सो गया। इसके बाद तुलसी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहा एक यात्री सामान लेने के लिए पहुंचा वहां पहुंचा तो कर्मचारी स्टॉल में ही टॉयलेट कर रहा था। इसका वीडियो यात्री ने बनाकर शिकायत की और ट्रेन चलने लगी तो वह गंतव्य के लिए रवाना हो गया। इसके बाद इसकी शिकायत लॉबी में मौजूद कर्मचारियों ने आरपीएफ से की है। शिकायत पर आरपीएफ ने कर्मचारी के खिलाफ धारा 144, 145, 147 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


कर्मचारी के कृत्य से शर्मसार हुआ स्टेशन
कर्मचारी द्वारा किए गए इस कृत्य का वीडियो वायरल होने के बाद हर जगह लोग स्टेशन पर स्टॉल की साफ-सफाई व कर्मचारियों द्वारा किस तरह से सामान दिया जाता है इसकी आलोचना कर रहे हैं।
की गई है कार्रवाई
स्टॉल पर काम करने वाले कर्मचारी के ड्यूटी समय और आइडी कार्ड की जांच की है। वेंडर के पास मेडिकल था, लेकिन उसके द्वारा किए गए कृत्य के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।
विपिन कुमार, डीआइ, आरपीएफ