कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वैक्सीन लगवाने के लिए लोग रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं वहीं रेलवे की ओर से भी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वैक्सीन लगवाने के लिए लोग रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं वहीं रेलवे की ओर से भी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। रेलवे में कोरोना का पहला टीका हेल्थ वर्करों को लगाया जाएगा। इसके बाद ही लोको पायलट और अन्य फ्रंट वॉरियर्स का टीकाकरण होगा। रेलवे की ओर से हेल्थ वर्करों के नाम भी भेज दिए गए हैं। अंबाला रेल डिविजन से करीब 185 स्वास्थ्य कर्मियों के नाम की सूची भेजी गई है। इनमें हेल्थ वर्करों में अंबाला छावनी, सहारनपुर, बठिडा, चंडीगढ़, कालका के हेल्थ वर्कर शामिल हैं। सिविल चिकित्सकों से भी टीकाकरण को लेकर बातचीत चल रही है। जल्द ही इनका टीकाकरण होगा।

नप के 450 कर्मियों को लगेगा टीका नगर परिषद (नप) के अधिकारी और कर्मचारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। वायरस से बचाव को लेकर नगर परिषद में भी टीकाकरण होना है। इसके लिए नप की ओर से करीब 450 कर्मचारियों के नाम की सूची स्वास्थ्य विभाग को भेजी गई है। सिविल अस्पताल में फ्रंट वॉरियर्स को वैक्सीन लगाई जानी है। नगर परिषद के सचिव राजेश कुमार ने बताया कि हमने सभी कर्मचारियों के नाम भेज दिए हैं। जैसे ही सूचना आएगी वैक्सीन लगवाई जाएगी। सभी कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई जाएगी। ————–

हमने अपनी ओर से पूरी तैयारियां कर ली है। पहले हेल्थ वर्करों को वैक्सीन लगाई जाएगी। उसके बाद अन्य स्टाफ को टीकाकरण होगा। सिविल चिकित्सकों से संपर्क किया गया है ताकि किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो।

एसएन शर्मा, चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट, रेलवे