डीआरएम ऑफिस में काम करने वाली महिला कर्मचारी से अभद्रता के आरोप में मैकेनिकल विभाग के सीनियर सेक्शन इंजीनियर कुणाल किशोर के साथ महिला के पति ने मारपीट की थी। महिला का पति भी रेल अधिकारी का वाहन चालक है।

रेल मंडल प्रबंधन (DRM) धनबाद के कार्याल में बुधवार की शाम मैकेनिकल विभाग के सीनियर सेक्शन इंजीनियर के साथ हुई मारपीट मामले में यूनियन की एंट्री हो गई है। ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन ने पिटाई से घायल रेल कर्मचारी को रेलवे अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मारपीट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में आज शाम यूनियन के प्रतिनिधि एडीआरएम आशीष कुमार झा से भी मिलेंगे, जहां उनसे पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की जाएगी।

क्या है मामला डीआरएम ऑफिस में काम करने वाली महिला कर्मचारी से अभद्रता  के आरोप में मैकेनिकल विभाग के सीनियर सेक्शन इंजीनियर कुणाल किशोर के साथ महिला के पति ने मारपीट की थी।  महिला का पति भी रेल अधिकारी का वाहन चालक है। उसकी पत्नी ने जैसे ही शोर मचाया, उसका पति फौरन पहुंच गया और इंजीनियर के साथ डीआरएम ऑफिस के अंदर ही मारपीट शुरू कर दी। घटना को लेकर अफरा तफरी मच गई और आरपीएफ बुलाना पड़ा। घटना के बाद मारपीट करने वाले महिला के पति को काम से हटा दिया गया। इस मामले में इंजीनियर पर भी विभागीय कार्रवाई की चर्चा चल रही है। इस बीच घटना के दूसरे दिन यूनियन इंजीनियर के समर्थन  में उतर गई है। घायल को रेल अस्पताल के मेल मेडिकल वार्ड  में भर्ती कराया गया है। यूनियन का कहना कि रेल इंजीनियर मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।