बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)  का निधन हो गया. ऋषि 67 साल के थे. बीती रात सांस लेने में परेशानी के उन्हें एचएन रिलायंस फाउंडेशन  हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. आज सुबह तक़रीबन 9.30 बजे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ऋषि कपूर की निधन की खबर ट्वीट कर दी. ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर के बारे में पता चला था. वे अपना इलाज करवाने नीतू सिंह(Neetu Singh) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अमेरिका गए थे. वहां पर तकरीबन 1 साल इलाज कराने  के बाद ऋषि मुंबई में लौटे. मुंबई में लौटने के बाद उनकी तबियत में सुधार हो रहा था. लेकिन बीच में तबियत खराब होने के कारण उन्हें दो बार हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था.

ऋषि कपूर अपने बेटे यानी रणबीर कपूर की शादी देखना चाहते थे. बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक दुसरे को डेट कर रहे है. खबर यह भी थी कि रणबीर दिसम्बर में शादी करनेवाले थे लेकिन पापा ऋषि की तबियत खराब होने के कारण इन दोनों की शादी की डेट आगे कर दी गई  थी .

ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया था , अब वक्त आ गया है रणबीर कपूर और आयन मुख़र्जी को शादी कर लेनी चाहिए. रणबीर और आयान बेस्ट फ्रेंड है. इसलिए ऋषि अपने बेटे के साथ साथ आयन की भी शादी देखना चाहते थे. ऋषि कपूर के अचानक चले जाने से पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है.

Source:- HL